कपिल शर्मा को लगा तगड़ा झटका, ‘The Kapil Sharma Show’ के ख‍िलाफ मुक़दमा हुआ दर्ज़

नई दिल्ली: TV के पॉपुलर कॉमिडी शो (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। Show के खिलाफ मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिला अदालत में FIR दर्ज की गई है। यह FIR एक एपिसोड को लेकर है जिमसे कलाकार को एक कोर्ट के सीन में शराब पीते हुए दिखाया गया था। शिकायत में कहा गया की शो में अदालत का अपमान किया गया है। जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है, वह ‘The Kapil Sharma Show’ का वह एपिसोड 19 जनवरी 2020 को TV पर टेलीकास्ट किया गया था। वकील ने अपनी शिकायत में कहा है कि शो में कलाकारों को नशे में कोर्ट रूम सेट पर रोल करते हुए दिखाया गया था, जिसमें अदालत की तौहीन की गई है।

कब होगी सुनवाई

शिवपुरी के एक वकील ने The Kapil Sharma Show खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होगी। अपनी शिकायत में वकील ने कहा, ‘सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो The Kapil Sharma Show बहुत बेहूदा है। वे लोग महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट रूम बनाया गया और दिखाया गया कि उसमें ऐक्टर्स शराब पी रहे हैं। यह अदालत की अवमानना है। इसलिए मैं दोषियों के खिलाफ कोर्ट में सेक्शन 365/3 के तहत FIR दर्ज किए जाने की मांग करता हूं।’

यह भी पढ़ें: IPL 2021 का ‘महामुकाबला’: विराट, माही के बीच कौन मरेगा बाज़ी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles