कपिल शर्मा कर रहे हैं अपनी पुरानी टीम को मिस, ट्वीट कर किया अपना दुख बयां!

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए इसलिए सात महीने के ब्रेक का बाद कपिल ने छोटे पर्दे पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से वापसी कर ली है. इस बार वह अपने फैंस के लिए एक गेम शो लेकर आये हैं. इसमें भी वह अपने पुराने ढंग से ही फैंस को ठहाके मार-मार के हँसाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. कपिल के इस नए शो में भी उनका वही पुराना ढंग देखने को मिल रहा हैं. इसके साथ ही इस शो में उनकी पुरानी टीम भी देखने को मिल रही हैं.कपिल शर्मा

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड में नवजोत सिंह सिद्धू, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने दर्शकों को एंटरटेन किया लेकिन सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती इस बार कपिल के साथ नजर नहीं आये जिसको उनके फैंस बहुत मिस कर रहे थे. कपिल शर्मा भी फैन्स के साथ-साथ अपनी पुरानी टीम को बेहद याद करते हैं, यह बात उन्होंने ट्विटर पर लिख कर बताई.

View this post on Instagram

#okjaanu #TKSS

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल की दादी यानि अली असगर ने कपिल का नया शो शुरू होने पर उन्हें शुभकामनाएं दी. अली ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की वापसी हो रही है… कपिल शर्मा को शुभकामनाएं. दुआ है कि फैमिली टाइम्स के साथ आप सबको एंटरटेन करें.”

अली का यह ट्वीट पढ़ कपिल शर्मा इमोशनल हो गए और उन्होंने पुरानी टीम के साथ बिताए लम्हों को याद किया. जवाब में कपिल लिखते हैं, “अली भाई का धन्यवाद… आप सभी को मिस करता हूं. यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी. सिर्फ मैं ही जानता हूं कि आप लोगों के बिना मैं कैसे शूटिंग कर पा रहा हूं. लव यू…”

अली असगर और कपिल शर्मा कई कॉमेडी शो से जुड़ चुके हैं. जोड़ी ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर चुकी हैं. बात करें कपिल के नए शो की तो पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर गेस्ट शामिल हुए. हालांकि, फैन्स को यह शो ज्यादा पसंद नहीं आया और ट्विटर पर लोगों ने कपिल को पुरानी टीम और पुराने फॉर्मेट में लौटने के लिए कहा.

Related Articles