ट्रोल होने पर बोले कपिल शर्मा-गेम तो एक बहाना है, हर फैमिली को साथ जुटाना है..

मुंबई। हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है, बिल्कुल नए अवतार में। दर्शकों को नए संस्करण ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ में पुराने संस्करण ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की छाया तक नहीं मिलेगी।

रविवार शाम सोनी चैनल पर शुरू हुए फैमिली टाइम विद कपिल को सराहा गया है। कार्यक्रम शुरू से अंत तक मजेदार रहा। कपिल के पुराने साथी किक्कू शारदा और चंदन प्रभाकर ने अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन किया। इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने भी वापसी की है यद्यपि उनकी भू्मिका को लेकर स्पष्टता नहीं है।

कपिल ने कार्यक्रम की शुरुआत में कहा, “गेम तो एक बहाना है, हर फैमिली (परिवार) को साथ जुटाना है।”पिछला साल कपिल के लिए अच्छा नहीं गया और कपिल के बड़े पर्दे पर जाने की योजना से सिद्धू के साथ भी बुरा हुआ।

कपिल की वापसी मजेदार रही। एक जगह कपिल एक दर्शक से पूछते हैं कि वह अपने साथ अपनी पत्नी को क्यों नहीं लाए। कुछ ज्यादा ही उत्साही दर्शक ने उन्हें जवाब दिया, “इंशा अल्लाह, अगली बार आपके लिए लाऊंगा बीवी को।”कपिल ने उसे जवाब दिया, “आपकी बीवी आपको मुबारक हो।”कार्यक्रम में मेहमान बनकर आए अभिनेता अजय देवगन भी खुश नजर आए।

कपिल के इस शो को देखने के बाद पुराने शो में दादी बने अली असगर ने ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी है। बधाई देते हुए उन्होंने लिखा है कि, एंटरटेनमेंट इज बैक, ऑल द बेस्ट कपिल शर्मा, मे यू रॉक विद फैमिली टाइम्स।

Related Articles