IPL
IPL

Kapil Sharma ने किया शो को बंद करने का खुलासा, Tweet हुआ Viral

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस को उस समय बड़ा झटका लगा जब उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के ऑफ एयर होने की खबर सामने आते ही उनके फैंस सवाल पर सवात करने लगे। यह शो जल्‍द ही ऑफ एयर होने जा रहा है।

नई दिल्ली:  कॉमेडीयन किंग ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma ) ने शो को खुद बंद करने का एलान किया है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस को उस समय बड़ा झटका लगा जब उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के ऑफ एयर होने की खबर सामने आते ही उनके फैंस सवाल पर सवात करने लगे। यह शो जल्‍द ही ऑफ एयर होने जा रहा है।

अब कपिल शर्मा ने खुद ही फैंस को वजह बता दी है। कपिल शर्मा अपने ट्वीटर के जरिए बताया कि वह अपनी पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी के कारण यह बड़ा निर्णय ले रहे हैं। कपिल शर्मा चाहते है की वह अपने आने वाले बच्चे का वेलकम करे। कपिल ने अपने फैंस को #AskKapil सेशन के जरिए  दिल की बात की। जिसके बीच एक फैन के सवाल का जबाव देते हुए कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया। कपिल शर्मा ने खुलासा कर दिया की ऐसा अपनी पत्नी के दूसरे प्रेग्‍नेंसी के वजह से कर रहे है।

यूजर्स ने दी बधाइयां

वहां एक यूजर ने कपिल शर्मा को बधाइ दिया फिर इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है, ‘क्‍योंकि मुझे अपने दूसरे बच्‍चे के स्‍वागत के लिए अपनी पत्‍नी के साथ घर में समय ब‍िताना है.’ अब ये ट्वीट सामने आने के बाद से ही लगातार कपिल शर्मा को बधाइयां मिलना शुरू हो गई हैं. ये जानने के बाद एक यूजर ने पूछा कि कपिल अनायरा के ल‍िए भाई या बहन क्‍या चाहते हैं. इसके जवाब में कपिल ने कहा, ‘लड़का या लड़की, तंदुरुस्‍त हो बस.’

Related Articles

Back to top button