ऐयरपोर्ट पर मीडिया से बदसलूकी करते दिखे कपिल शर्मा, वीडियो वायरल

मुंबई: टीवी चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। मुंबई ऐयरपोर्ट पर सोमवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) व्‍हीलचेयर पर स्‍पॉट हुए है। बताया जा रहा है कि कपिल की तबियत खराब चल रही है लेकिन उन्हें कौन सी बीमारी है इसका पता नहीं चला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमे देखा गया है कि मुंबई ऐयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों को देखते ही कॉमेडियन कपिल शर्मा भड़क गए। कैमरापर्सनों को वहां से हटने को कहा और गाली भी दी।

कपिल शर्मा ने दी गली

वीरेंद्र चावला ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। पोस्‍ट में ल‍िखा है, Wheelchair पर airport पर नज़र आये Kapil Sharma न जाने क्या हुआ…. जैसे कि एयरपोर्ट पर उस समय मौजूद फोटोग्राफर ने बताया कि, हम कपिल शर्मा का वीडियो और फोटो लेने आगे बड़े तो उनके बॉडीगार्ड ने धक्का मरना शुरू कर दिया। हमने कहाँ बात करने दो सर से पर उसी वक़्त कपिल शर्मा ने खुद भी हम सब को लताड़ा और उल्लू के पट्ठे कहा जो काफी निंदनीय था। हम फिर भी आप को यह ही कहेंगे GET WELL SOON कपिल का ये गुस्‍से वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन: दिल्ली पुलिस के हाथ लगा एक और उपद्रवी, कई दिनों से चल रहा था फरार

वीडियो डिलीट करने की गुजारिश

इसके बाद में कपिल का मैनेजर मीडिया के कैमरापर्सनों से गुजारिश करते हुए कहा की गाली देने वाला वीडियो डिलीट कर दें। पैपरात्‍जी वीरेंद्र चावला ने कपिल का ये वीडियो शेयर करते हुए एयरपोर्ट पर घटी हुई पूरी घटना के बारे में बताया है। कपिल शर्मा आये दिन अपने गुस्‍से और इस तरह के रवैये को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें : देश में कोरोना के बढ़ने लगे मामले, राज्य सरकार ने महीने भर का लगाया कर्फ्यू

 

Related Articles

Back to top button