‘द कपिल शर्मा शो’ में छलका अर्चना का दर्द , नवजोत सिंह सिद्धू से मिलती है कम फ़ीस

मुंबई: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीआरपी की गंगा में भले ही गोते लगाता रहे, मगर शो में कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जो ख़बरों की दुनिया में हलचल मचा देता है। अब शो की स्पेशल मेहमान अर्चना पूरन सिंह ने अपनी फीस को लेकर ऐसा कमेंट किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू भी इसकी चपेट में आ गये हैं।

शनिवार के एपिसोड में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय अपनी फ़िल्म RAW Romeo Akbar Walter को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस दौरान ख़ूब मस्ती मज़ाक का सिलसिला चल रहा था। कपिल ने मौनी से पूछा कि अगर उन्हें सुपर पॉवर मिल जाए तो क्या करेंगी। मौनी ने किसी हॉलीवुड एक्टर का नाम बताकर अपनी ख़्वाहिश ज़ाहिर की। इसी सवाल के जवाब में जॉन ने कहा कि वो कपिल शर्मा बनना चाहेंगे, क्योंकि उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर ज़बर्दस्त है और इसके लिए लोग उन्हें पसंद करते हैं, और जब अर्चना से यही सवाल पूछा तो उनके जवाब ने चौंका दिया।

अर्चना ने कहा कि वो नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहेंगी, क्योंकि नवजोत को उनसे ज़्यादा फीस मिलती थी और सिद्धू बनने पर उन्हें फ़ीस तो अधिक मिलेगी। अर्चना ने बात मज़ाक में कही, मगर कम फ़ीस मिलने का दर्द तो छलक ही उठा। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना ने रिप्लेस किया है।

पुलवामा टेरर अटैक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक टिप्पणी की थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया में उनका ख़ूब विरोध किया गया था। यूज़र्स ने सिद्धू को निकालने की मांग की थी। ऐसा ना करने पर शो के बायकॉट की धमकी भी दी थी। हालांकि बाद में किसी और कारण से सिद्धू ने शो से छुट्टी ले ली थी और मामला शांत हो गया।

संयोग है कि सिद्धू के जाने के बाद द कपिल शर्मा शो टीआरपी की रेस में ऊपर-नीचे होता रहता है। शुरुआती एपिसोड्स की टीआरपी अच्छी रही थी, मगर उसके बाद शो कभी टॉप 5 से बाहर हुआ तो कभी टॉप 5 में लौट आया। उधर, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल चुनाव के बाद सिद्धू की शो में वापसी के संकेत दे चुके हैं।

Related Articles