कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स में होगा खिताबी मुकाबला

एलिमिनेटर दो में लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 182 रन का मजबूत स्कोर बनाया। तमीम इक़बाल ने 30, फखर जमान ने 46, समित पटेल ने 26 और डेविड वीस ने मात्र 21 गेंदों पर नाबाद 48 रन ठोके।

कराची: कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का खिताबी मुकाबला मंगलवार को नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कराची किंग्स ने शनिवार को क्वालीफायर में मुल्तान सुल्तांस को सुपर ओवर में हराया था। उसी दिन पहले एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स ने पेशावर जाल्मी को पांच विकेट से हराया था। रविवार को दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तांस को 25 रन से हराया।

एलिमिनेटर दो में लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 182 रन का मजबूत स्कोर बनाया। तमीम इक़बाल ने 30, फखर जमान ने 46, समित पटेल ने 26 और डेविड वीस ने मात्र 21 गेंदों पर नाबाद 48 रन ठोके। वीस ने पांच चौके और तीन छक्के उड़ाए।

जवाब में मुल्तान सुल्तांस की टीम 19.1 ओवर में 157 रन बनाकर आउट हो गयी। मुल्तान के लिए ओपनर एडम लिथ ने 29 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 50 रन बनाये। कप्तान शान मसूद ने 27 और खुशदिल शाह ने 30 रन का योगदान दिया।

लाहौर टीम की तरफ से हारिस राउफ और डेविड वीस ने तीन-तीन विकेट लिए। वीस को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ये भी पढ़ें : प्रदेश में विश्व स्तरीय मल्टी-मोडल लॉजिस्टिक्स हब होगा स्थापित

Related Articles