करण ने कंगना को दी पद्म श्री सम्मान मिलने पर बधाई, कहा- साथ काम करना चाहता हूं

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत और करण जौहर एकता कपूर, अदनान सामी को पद्मश्री सम्मान से सम्मानित किया गया। पद्मश्री सम्मान पाकर सभी कलाकार बेहद खुश हैं। अब ऐसे में करण और कंगना ने एक-दूसरे को पद्म श्री सम्मान मिलने की बधाई दी है। करण जौहर, कंगना के साथ चल रहे तनाव को लेकर ढ़ेर सारी बातें की।

करण ने कहा कि जब पद्म श्री की घोषणा हुई तब वह इटली में थे। कंगना को सम्मानित किए जाने पर करण ने कहा कि वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के साथ खुद को प्रूव किया है और वह यह अवार्ड मिलना डिसर्व करती हैं। एकता और अदनान सामी के अलावा, मैं कंगना के साथ पद्म श्री लेने लिए सम्मानित हूं।

करण जौहर ने आगे कहा कि हम दोनों के बीच किसी तरह की टेंशन रहती है। एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं कंगना के टैलेंट का सम्मान करता हूं । मेरे और कंगना के बारें कुछ भी कहा गया है या लिखा गया है, मुझे लगता है कि मैं अपने दिल में किसी भी तरह की दुश्मनी नहीं रखता हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत करण जौहर को  पद्म श्री मिलने पर बधाई दे चुकीं है। इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि मैं दिल से उन्हें बधाई देती हूं। मुझे लगता है कि वो इस अवॉर्ड के हकदार हैं। बतौर प्रोड्यूसर, उन्होंने कई फिल्में बनाईं।

फिर चाहे केसरी हो या फिर गुड न्यूज, ये सभी शानदार हैं। उन्होंने कहा, ‘भले ही उनके पिता ने उन्हें एक शुरुआत दी, लेकिन वह अपने प्रयासों और योग्यता के कारण शीर्ष पर पहुंचे हैं।’

आपको बता दें कि करण जौहर और कंगना रनौत दोनों कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुके हैं। कई बार कंगना ने करण जौहर पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगा चुकी हैं।

Related Articles