फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर करण जौहर ने लगाया मोबाइल फोन पर बैन

0

मुंबई। कुछ दिनों पहले ही धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी फिल्म ‘धड़क’ की घोषणा की थी। जिससे जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर डेब्यू करने वाले हैं। यह मराठी ब्ल़ॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म ‘सैराट’ ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। खबरों की माने तो फिल्म के सेट पर करण ने जाह्नवी कपूर के फोन पर बैन लगाया हुआ है।
करण जौहर के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। जिन्होंने इस साल ‘बद्रीनाथ की दुल्हानिया’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। बता दें, धड़क ‘धड़क’ 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

खबरों की माने तो फिल्म के सेट पर करण ने जाह्नवी कपूर के फोन पर बैन लगाया हुआ है। सिर्फ जाह्नवी ही नहीं करण ने सेट के सभी लोगों को यह सज़ा दी है, कि शूटिंग के दौरान सबके फोन बैन होंगे।

दोनो न्यूकमर्स की ये पहली फिल्म है और करण जौहर इसको लेकर किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते है। करण जौहर के सेट पर इस नियम को लगाने के पीछे एक काफी बड़ा कारण है। बता दें कि हाल ही में फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो गया था और करण जौहर नहीं चाहते है कि ये सिलसिला आगे बढ़े।

बता दे कि फिल्म के बीच में जाह्नवी की मां श्रीदेवी का निधन हो गया था जिस कारण वो फिल्म छोड़़कर चली गई थी पर उनकी मौत 13 दिन बाद फिल्म के सेट पर वापस लौटकर अपना प्रोफेशनल अंदाज दिखा दिया।

loading...
शेयर करें