करण जौहर ने सेलिब्रेट किया जुडव़ा बच्चों का जन्मदिन, ये सितारे हुए शामिल

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण को लेकर खूब चर्चा में हैं। करण जौहर दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं ये बात कर होई जानता है। बीती शाम करण ने अपने जुड़वा बच्चे यश और रूही का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया। करण जौहर के लिए 7 फरवरी का दिन बहुत खुशी का दिन था। करण ने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर मुंबई में एक शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में यश और रूही के बेस्टफ्रेंड तैमर अली खान भी शामिल हुए।

सोशल मीडिया पर यश और रूही के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में वरुण धवन में भी नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में करण ने यश और रूही के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं।

तैमूर के साथ यश और रूही की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तीनों बच्चे एक साथ पहले भी कई बार कैमरे में कैद हो चुके हैं। इन तस्वीरों में भी तीनों बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं।

कारन जोहर के बच्चे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। आए दिन करण के बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते रहते है। बेटे यश और रूही के साथ करण खूब पार्टीज करते हैं। आपको बता दें कि करण के ये बच्चे सेरोगेसी के जरिए हुए हैं। 7 फरवरी  2017 को यह खबर सामने आई थी कि करण पिता बन गए हैं। एक्टर वरुण धवन यश के साथ वक़्त गुजारते कैमरे में कैद हुए। इस पार्टी में करण की खास दोस्त दीपिका पादुकोण भी नजर आईं। करण के बच्चों की पार्टी में दीपिका और नेहा धूपिया सेल्फी लेती नजर आई।

यश और रुही का बर्थडे केक बेहद शानदार रहा। इस केक पर यश और रुही समेत करण जौहर की तस्वीरें बनी हुई थी।

Related Articles