करण जौहर ने किया खुलासा, कभी किसी को नहीं देते अपना मोबाइल फोन

0

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर चर्चा में रहते हैं फिर बात चाहे उनकी आने वाली फिल्म की हो, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट की, उनके बच्चों की या उनके चैट शो कॉफी विद करण की। करण जौहर अपनेच चैट शो में ना विवादास्पद सवाल पूछते तो हैं ही लेकिन वो विवादास्पद सवालों के जवाब देने से भी पीछे नहीं रहते।हाल ही में करण जौहर एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो क्विक हील पिंच में पहुंचे। इस एपिसोड का टीजर सामने आया है जिसमें उनसे कई मुद्दों पर बात की गई और करण ने उन सवालों का जवाब बेबाकी से दिया। इस दौरान करण कहते दिखे कि वो कभी भी अपना मोबाइल फोन किसी को नहीं देंगे। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं अपना फोन कभी किसी को नहीं देता क्योंकि इसमें बहुत कुछ चल रहा है’।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि करण किस बारे में बात कर रहे हैं लेकिन यह जानना बहुत दिलचस्प होगा कि आखिर उनके फोन में ऐसा क्या है जिसे वो छुपाना चाहते हैं। हालांकि इससे पहले वो यह बता चुके हैं कि एक्टर रणबीर कपूर ना केवल उनके फोन में मैसेज चेक करते हैं बल्कि वो उनके फोन का पासवर्ड भी जानते हैं।

बता दें कि हाल ही में अरबाज खान का चैट शो क्विक हील पिंच शुरू हुआ है जो सोशल मीडिया के ट्रोलर्स पर आधारित है। इस शो के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस करीना कपूर गेस्ट बनकर आईं थीं और उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की थी। इस दौरान अरबाज ने सोशल मीडिया पर करीना और उनके बेटे तैमूर पर आने वाले कमेंट्स पर करीना के रिएक्शन मांगा? इसी बीच एक यूजर का कमेंट था कि तैमूर भूखा मर रहा है क्या? जिसके जवाब में करीना ने कहा, ‘वो बेचारा भूखा नहीं मर रहा, मैं तो ये कहूंगी कि वो आजकल डाइट से भी ज्यादा ही खा रहा है। मोटा लग रहा है।’

बता दें कि करण जौहर की फिल्म कलंक, ब्रह्मास्त्र और केसरी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2, गुड न्यूज और साहो पर भी काम कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें