IPL
IPL

Karan Johar को लगा 20 करोड़ का चूना, दोस्ताना 2 से Karthik Aryan को निकालने का भरा खामियाज़ा

Dharma Production ने कार्तिक को उनके अनप्रोफेशनल बर्ताव के चलते ब्लैकलिस्ट किया है। बता दें कि Karthik Aryan को रिप्लेस करने से प्रोडक्शन हाउस को तकरीबन 20 करोड़ का नुकसान हुआ है।

नई दिल्ली : धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से Karthik Aryan को बाहर कर दिया गया है। जिसे लेकर Karan Johar ने अब आधिकारिक बयान भी दे दिया है। बयान में उन्होंने लिखा, “प्रोफेशनल पर‍िस्थ‍ितियों के कारण, हम Collin D’Cunha के निर्देशन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 की री-कास्ट‍िंग करेंगे। ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें..”

20 करोड़ का नुकसान

सूत्रों की मानें तो Dharma Production ने कार्तिक को उनके अनप्रोफेशनल बर्ताव के चलते ब्लैकलिस्ट किया है। बता दें कि Karthik Aryan को रिप्लेस करने से प्रोडक्शन हाउस को तकरीबन 20 करोड़ का नुकसान हुआ है। नुक्सान इसलिए हुआ क्योंकि फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी थी और टीम ने कार्तिक के साथ 24 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी। अब जबकि नई कास्टिंग की जा रही है, फिल्म की पूरी शूटिंग दोबारा की जाएगी। जिसके चलते प्रोडक्शन टीम को पूरे 20 करोड़ तक का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें : 

बता दें कि Karthik Aryan ने Karan Johar से पहले ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग को कुछ वक्त तक रोकने की बात कही और फिर दूसरी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली। ऐसे में करण उनसे काफी नाराज हो गए थे। यही नहीं कार्तिक फिल्म के सेकेंड हॉफ की कहानी बदलना चाहते थे जबकि उन्होंने फिल्म साइन करने से पहले ही पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी थी। उनका यह अनप्रोफेशनल बर्ताव निर्माता- निर्देशक को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

मामले में कूदीं Kangana Ranaut

बता दें कि इस पूरे मामले में Kangana Ranaut ने Karthik Aryan का साथ जताया है। उन्होंने ट्वीट एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी बात की पुष्टि की है। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक Karthik Aryan की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button