अब शाहरुख के बच्चों का Stardom देखिए

a-28-1451286661मुंबई। बॉलीवुड में न्यू कमर्स को लांच करने वाले फिल्ममेकर करण जौहर अब अपने बेस्ट फ्रेंड के बेटे को लांच करने जा रहे हैं। उनके वो फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं, और करण आर्यन को लांच करने जा रहे हैं। करण कहते हैं कि उनके अलावा और कोई भी फिल्ममेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लांच नहीं कर सकता।

करण जौहर ने कहा, ‘मैं शाहरुख खान से हमेशा कहता हूं कि मैं अपनी फिल्मों में यूथ फ्लेवर सिर्फ इसलिए बनाकर रखना चाहता हूं क्योंकि मैं आर्यन को लांच करना चाहता हूं। मेरे अलावा आर्यन को और कोई भी लांच नहीं कर सकता।’

करण ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करना अपने आप में ही बड़ी बात है। शाहरुख मेरे लिए परिवार से भी ऊपर हैं। लेकिन अब मेरी बॉडिंग शाहरुख से शिफ्ट होकर उनके बच्चों से ज्यादा हो गई है। करण और शाहरुख ने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी ग़म’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माई नेम इज़ खान’ जैसी हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। अब देखना है कि क्या करण, आर्यन के साथ भी सिल्वर स्क्रीन पर वो जादू बिखेर पाते हैं जो उन्होंने शाहरुख के साथ बिखेरा है।

फिलहाल करण इन दिनों ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म में बिज़ी हैं और खबरों की माने तो जल्द ही शाहरुख के बेटे को भी लांच करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button