IPL
IPL

करण जौहर(Karan Johar) ने किया ऐलान, इस बार ला रहे हैं ‘Liger’

करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘‘ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनती ‘लाइगर’ के पोस्टर को पेश कर रहा हूं। बेहतरीन निर्देशक पुरी जगंनाध ने इसका निर्देशन किया है। इसे पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।’’

नई दिल्ली: जल्द ही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं। दरअसल विजय की अपकमिंग फिल्म है Liger । इस फिल्म में विजय के अपोजिट नजर आएंगी अनन्या पांडे जिसे प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर। बता दें कि इस फिल्म में आपको थ्रिलर और और एक्शन भरपूर नजर आएगा। इसके डायरेक्टर है पुरी जगन्नाथ। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

वहीं करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘‘ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनती ‘लाइगर’ के पोस्टर को पेश कर रहा हूं। बेहतरीन निर्देशक पुरी जगंनाध ने इसका निर्देशन किया है। इसे पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।’’

यह भी पढ़ें: UP Legislative Assembly Election: BJP के इतने प्रत्याशियों ने किया नामांकन

इस पोस्टर में विजय एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता देवरकोंडा ने पिछले साल ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि वह हिंदी के संवाद भी खुद ही ‘डब’ करेंगे।

यह भी पढ़ें: UP Legislative Assembly Election: BJP के इतने प्रत्याशियों ने किया नामांकन

फ़िल्म की रिलीज़ डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। लाइगर से विजय हिंदी दर्शकों के बीच अपनी पारी शुरू करेंगे तो लीडिंग लेडी अनन्या की दक्षिण भारतीय भाषाओं में यह पहली रिलीज़ होगी। इससे पहले रविवार करण ने ट्वीट करके फ़र्स्ट लुक आने की सूचना दी थी। हालांकि, उसमें फ़िल्म के नाम का खुलासा नहीं किया था। करण की पोस्ट में लिखा था- सिनेमा सभी भाषाई हदों को पार करके सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। कल सुबह 10 बजकर 8 मिनट पर एक बड़ी ख़बर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button