करण जौहर ने कहा – कभी मत करना शाहरुख खान की इस बात का यकीन

0

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती से भला कौन वाकिफ नहीं है. ऐसा कहा जाता है कि दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन के करण अर्जुन हैं. इसके अलावा करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री का गॉसिप किंग भी कहा जाता है.करण जौहर को इंडस्ट्री में चल रही हर गॉसिप के बारे में पता होता है, इन दिनों करण जौहर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नामी सेलेब्स के अनसुने राज खोलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रणबीर और करीना के साथ-साथ शाहरुख खान तक के कई सीक्रेट्स खोलते नजर आ रहे हैं.

ये वीडियो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो का है जिसमें कपिल, करण जौहर से फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नामी चेहरों के कुछ सीक्रेट्स बता रहे हैं. इस दौरान कपिल शर्मा ने करण से करीना कपूर के बारे में एक सीक्रेट पूछा तो उन्होंने बताया कि सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि वो रणबीर कपूर का भी एक सीक्रेट खोलेंगे. उन्होंने बताया कि रणबीर और करीना फिल्म इंडस्ट्री की गॉसिप जोड़ी है जिसके पास फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर होती है.

यही नहीं करण ने आलिया के बारे में भी एक सीक्रेट खोला. उन्होंने कहा कि भले ही एक सवाल का गलत जवाब देने की वजह से उनकी इमेज बना दी गई है कि वो भोली हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चालाक हीरोइनों में शामिल हैं. असल में वो समझदार हैं.इसी के साथ उन्होंने अपने दोस्त शाहरुख खान को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान यदि कभी आपको कहें कि वो बस 10 मिनट में पहुंचने वाले हैं तो उनकी इस बात पर कभी यकीन नहीं करना. उन्होंने कहा कि शाहरुख अगर 1 घंटा दूर भी होंगे तो भी वो यही कहेंगे कि वो बस 10 मिनट दूर हैं. इतना ही नहीं करण ने एक और राज खोला.

करण ने कहा कि उनकी पत्नी गौरी और बच्चों समेत आजतक हम ये नहीं समझ पाए हैं कि शाहरुख बाथरूम में क्या करते हैं. वो बाथरूम में 4 घंटे बिता सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर कभी सब बैठे हों और शाहरुख खान कहें कि बाथरूम होकर आते हैं तो हम सब कहते हैं नहीं अभी नहीं क्योंकि जैसे ही वो गए तो आप समझ लो आपके 4 घंटे इंतजार में ही बीतने हैं.

loading...
शेयर करें