फिल्म के निर्माता करण जौहर इस फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश में

मुंबई। निर्माता करण जौहर वर्ष 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की दूसरी कड़ी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ बॉलीवुड में दो नए चेहरों को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखेंगे। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग चल रही है।

फिल्म के कलाकारों की घोषणा बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से हुई।
अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म प्रस्तुत कर रहे करण ने व्यक्तिगत तौर पर तीन मुख्य कलाकारों से मुलाकात कराई।

टाइगर को पेश करने के बाद उन्होंने लड़कियों से भी मिलाया, जो ‘नई कक्षा’ में शामिल हो रही हैं। उन्होंने एक पोस्टर के साथ तारा को पेश किया, जिसमें वह डेनिम शॉर्ट्स और उसी रंग की जैकेट पहने नजर आ रही हैं।नए चेहरे एक नई पारी शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।

तारा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, “और अचानक आपको पता है कि कुछ नया शुरू करने और नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करने का समय है! पहला हमेशा खास होता है, खासकर जब आप धर्मा परिवार का हिस्सा बनने का सौभाग्य रखते हैं। मेरी यात्रा शुरू हो रही है..’स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’।”

वहीं टाइगर ने अपना उत्साह साझा करते हुए लिखा, “मुझे यकीन है कि आप उतना ही उत्साहित हैं, जितना मैं हूं। कक्षा में मिलते हैं।”लाल रंग का स्पोर्टी क्रॉप टॉप पहने अनन्या ने कहा, “और आखिरकार, प्रजेंटिंग अनन्या-सेंट टेरेसा की 2018 की कक्षा में शामिल। फिल्मों में स्वागत है।”

Related Articles