नेपोटिज्म के Godfather बनें Karan Johar, इस स्टार किड् के डेब्यू पर मचा शोर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते है। करण ने बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस के बच्चों को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते है। करण ने बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस के बच्चों को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया है। हालांकि करण जौहर पर नेपोटिज्म (Nepotism) के आरोप भी लगते रहे हैं। बावजूद इसके करण स्टार किड्स को डेब्यू करवाने से पीछे नहीं हट रहे।

नेपोटिजम पर एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं करण जौहर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) , अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से लेकर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जैसे कई स्टार किड्स की लिस्ट सामने है। संजय कपूर की बेटी शानया कपूर को करण जौहर जौहर अपने धर्मा प्रॉडक्शन हाउस से लॉन्च करेगे। इस बात को शानया कपूर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलकश वीडियो शेयर करते हुए बताया है। इस पर करण ने पोस्ट में लिखा ‘शनाया का #DCASquad में स्वागत है’।

Karan Johar ने लगया मुहर

इस जुलाई उनकी पहली फ़िल्म के साथ ये शानदार जर्नी शुरू होने वाली है। यह कमेंट दे कर करण ने खुद बात पर मुहर लगा दी है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। लेकिन इसी के साथ नेपोटिजम का मुद्दा भा उठ गया है। ट्रोलर्स करण जौहर को काफी ट्रोल करना शुरु कर दिए है। करण नोपोटिजम के मुद्दें पर पहले से ही बहुत ट्रोल हो रहे थे। करण जौहर पर नेपोटिजम या भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप सबसे पहले ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने लगाया था।

यह भी पढ़े:

इसके बाद पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद तो लोगों का गुस्सा करण जौहर पर फूट पड़ा और एक बड़ा वर्ग सुशांत की मौत के लिए करण जौहर को जिम्मेदार भी बताने लगा। अब शनाया कपूर के बॉलिवुड डेब्यू की खबर के बाद एक बार फिर करण जौहर पर यूजर्स ने नेपोटिजम किए जाने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘नेपोटिजम के देवता’ तक कह दिया है।

Related Articles