आईफा अवॉर्ड्स में सैफ, करण और वरुण ने मिलकर उड़ाया कंगना का मजाक

0

मुंबई। बॉलीवुड सितारे आजकल आईफा अवॉर्ड्स में अपने जलवे बिखेर रहे हैं। शो के होस्ट करण जौहर और सैफ अली खान ने मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया। बता दें, कंगना और करण जौहर के बीच ‘भाई-भतीजावाद’ को लेकर पहले विवाद हो चुका है।

आईफा अवॉर्ड्स

 

आईफा अवॉर्ड्स में करण, वरुण और सैफ ने मिलकर गाया ‘बोले चुड़ियां बोले कंगना’

करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन ‘ढिशूम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए। सबसे पहले सैफ ने ‘भाई-भतीजावाद’ का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं।

सैफ ने आगे कहा, ‘तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।’ इस पर वरुण ने जवाब दिया ‘आप भी यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर के संदर्भ में) की वजह से हैं।’ इसपर करण जौहर कहां चुप रहने वाले थे वो भी इस चर्चा में शामिल हो गए और कहा कि वो इस इंडस्ट्री में हैं क्योंकि उनके पिता फिल्मकार यश जौहर हैं। इसके बाद तीनों ने चिल्लाकर कहा, ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद।’

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई हद तो तब हो गई जब तीनों ने मिलकर करण जौहर की ही फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ‘बोले चुड़ियां बोलने कंगना’ गाना शुरु कर दिया। लेकिन कंगना आने से पहले उन्होंने कहा ये न बोले तो अच्छा रहेगा।

नेपोटिज्म पर कंगना और करण की जुबानी जंग काफी लंबे समय से चल रही है। इसकी शुरुआत करण के शो ‘कॉफी विद करण’ पर हुई जब कंगना ने बिना हिचकिचाए करण से कहा कि वो बॉलीवुड में भाई भतीजावाद का झंडा बुलंद करते हैं और बॉलीवुड माफिया है।

loading...
शेयर करें