मनमोहन सिंह की भूमिका निभाना करियर का सबसे मुश्किल किरदार : अनुपम खेर

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जिन्होंने अपने तीन दशकों से अधिक समय के करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, उनका कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाना उनके करियर का अब तक सबसे मुश्किल किरदार रहा है।

जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का किरदार निभाने जा रही है। सुजैन को यह किरदार फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के लिए मिला है। बता दे यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर लेखक संजय बारू की लिखी किताब से बनाई जा रही है। अनुपम ने मंगलवार को यहां मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान अवॉर्ड्स-2018 के दौरान मीडिया से बात की।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंेने महात्वाकांक्षी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी कर ली है, अनुपम ने कहा, “नहीं, सिर्फ 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी हुई है। मैंने चार महीनों तक मनमोहन सिंह के चरित्र का गहराई से अध्ययन किया है और यह बहुत मुश्किल किरदार है, जिसे मैं निभा रहा हूं। मैं आशा करता हूं कि दर्शक जल्द ही पर्दे पर उनके सफर को देखेंगे।”

Playing Manmohan Singh most difficult role of my career, says @AnupamPKher https://t.co/WfAj4EbiAF pic.twitter.com/XMlLkaMAcq

— HT Entertainment (@htshowbiz) April 25, 2018

उन्होंने कहा, “‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का अपना शूटिंग (शेड्यूल) पूरा करने के बाद इस पुरस्कार को ग्रहण करने के लिए मैं इंग्लैंड से सीधा यहां आया हूं। इस पुरस्कार को पाकर मैं बहुत सम्मानित और खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं।”

Related Articles