नए घर में गृह प्रवेश ले रही Kareena Kapoo, देखें वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Kareena Kapoo इन दिनों प्रेगनेंसी पर लिखी अपनी किताब प्रेगनेंसी बाइबल को लेकर सोशल मीडिया के दुनिया में काफी चर्चा में हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Kareena Kapoo इन दिनों प्रेगनेंसी पर लिखी अपनी किताब प्रेगनेंसी बाइबल को लेकर सोशल मीडिया के दुनिया में काफी चर्चा में हैं। रोज कुछ न कुछ इससे जुड़ी बातें होती रहती है। पिछले दिनों इस किताब के जरिए उनके दूसरे बेटे जेह का पूरा नाम सबके सामने आ गया था। आपको बता दें, एक्ट्रेस के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर हैं। और अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको लेकर खूब चर्चा बटोर रही है। ये तस्वीर भी उनकी किताब प्रेगनेंसी बाइबल से ही आई है। हालंकि इस किताब की वजह से वह काफी विवादों में भी आई है।  इस तस्वीर में वह प्रेग्नेंट करीना को उनके नए किचन में काम करते देखा जा रहा है। करीना अपने नए किचन में खीर बना रही हैं।

नए घर में रखी गृहप्रवेश की पूजा

इस तस्वीर को एक्ट्रेस के छोटे बेटे जेह के जन्मदिन के कुछ हफ्तें पहले की हैं। इस वक्त उन्होंने बान्द्रा में नए घर में शिफ्ट किया था। करीना ने इस दौरान घर में गृह प्रवेश की पूजा रखी थी। इस फोटो में करीना कपूर खुद किचन काउंटर पर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके आसपास पूजा के फूल और पूजा की थाली नजर आ रही है करीना इस फोटो में चूल्हें पर दूध उबालते दिख रही हैं। उन्होंने सी ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना है। कोरोना की वजह से चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है।  ये फोटो उनके फैन क्लब की ओर से शेयर की है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘बेबो ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है. जब वह 8 महीने की प्रेगनेंट थीं।

Kareena Kapoor के किताब के अनुसार

आपको बता दें कि अभिनेत्री की किताब के अनुसार उनके छोटे बेटे का नाम ‘जहांगीर’ है। इस नाम का खुलासा होने के बाद सोशल मीडिया पर करीना कपूर और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बेटे की नाम की वजह से करीना को ट्रोल करने पर हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने करीना के बेटे के नाम का मजाक बनाने वालों को करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने व मेडल पाने वाले खिलाड़ियों को यूपी में किया जाएगा सम्मानित

स्वरा ने जवाब में लिखा ‘किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं – पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूँ हैं और आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएँ आहत हैं…. तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं!’’

यह भी पढ़ें: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में 1992 नावें तथा 564 मेडिकल टीमें लगायी गई: रणवीर प्रसाद

Related Articles