IPL
IPL

Kareena Kapoor ने की जनता से मास्क लगाने की अपील, इंस्टग्राम यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

मुंबई: पूरा देश कोरोना महामारी की जद में आ चुका है। कोरोना के आँकड़े लगातार आसमान छूते जा रहे है। पूरे देश में दहशत का माहौल है, लोग डर में जी रहे है। ऐसे मौको पर सेलिब्रिटी से लेकर लीडर तक सब आम जनता से घर में रहने और मास्क लगाने की अपील रहे है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) उर्फ़ बेबो ने भी जनता से मास्क लगाने और घर पर रहने की अपील की है। लेकिन लोगो ने बेबो की बात मानने की बजाय उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

जमकर ट्रोल हुई Kareena Kapoor

दरअसल करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसके जरिये उन्होंने मास्क सही से ना पहनने वाले लोगों के ऊपर गुस्सा जाहिर किया है। जिसके बाद लोगो का गुस्सा बेबो (Kareena Kapoor) पर फूट पड़ा और उन्हें नसीहतें देना शुरू कर दी। करीना ने इंस्टाग्राम पर की गई अपनी पोस्ट में लिखा था कि, “इस बात की कल्पना करना मेरे लिए मुश्किल है कि ना जाने कितने लोग ऐसे हैं जो इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. वे देश के हालात को नहीं समझ रहे हैं। उन्होंने लिखा आप कहीं भी बाहर जाए तो मास्क और नियमों का उल्लंघन करने से पहले डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के बारे में जरूर सोचें, वो लोग मानसिक और शारीरिक रूप से टूटने लगे हैं।

फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

करीना (Kareena Kapoor) ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, जो लोग सुरक्षा की इस चेन को तोड़ रहे है, वह जिम्मेदार है, पहले से अब कहीं ज्यादा देश को आपकी जरूरत है।” करीना (Kareena Kapoor) की इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि, ये बात सेलिब्रिटीज को कौन समझायेगा। इसके बाद से कमेंटस का जमावड़ा लग गया। जिसके बाद दूसरी कमेन्ट में लिखा गया कि, “यही चीज अपने कजिन को भी बताओ, जो मालदीव वेकेशन के लिए गए थे। एक और यूजर ने लिखा कि प्लीज् अपने भाई और गर्ल गैंग को भी ये बात समझाओ।

ये भी पढ़ें: मशहूर न्यूज एंकर Rohit Sardana का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, आखिरी सांस तक की लोगों की मदद

Related Articles

Back to top button