करीना कपूर खान ने मनाया गर्ल्स गैंग पार्टी (Girls Gang Party), नये अपार्टमेंट में जाने का दिया हिंट

करीना कपूर खान बेबी नंबर 2 के आने से पहले अपने बांद्रा अपार्टमेंट से बाहर निकलती दिख रही हैं और उनके गल्र्स करिश्मा कपूर, अमृता और मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में घर से विदाई ली

मुम्बई: करीना कपूर खान बेबी नंबर 2 के आने से पहले अपने बांद्रा अपार्टमेंट से बाहर निकलती दिख रही हैं और उनकी गर्ल्स करिश्मा कपूर, अमृता और मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में घर से विदाई ली।

करीना अपने दोस्तों के साथ गर्ल्स गैंग पार्टी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने 11 जनवरी 2021 की देर रात एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, उनकी बहन करिश्मा कपूर और मेकअप कलाकार मलिका भट शामिल हैं। लेकिन इस बार, जिस मौके पर लड़कियां जश्न मना रही थी। वह उनके सामान्य हैंगआउट (Hangout) की तुलना में अधिक यादागार थे। समूह के सभी सदस्यों ने एक ही तस्वीर शेयर की, जहां सभी सोफे पर मस्ती करते हुए दिखाई दें रहे है।

उनके सामने ढेर सारी मिठाइयाँ रखी हुई हैं, और सभी काफी अधिक मैज-मस्ती (Fun) के मिजाज में नजर आ रही हैं। करीना कपूर खान अपने बांद्रा अपार्टमेंट से बाहर निकल सकती हैं, और अपने नये अपार्टमेंट्स जिसका नांम फॉर्च्यून अपार्टमेंट्स (Fortune Apartment) है। उनका वर्तमान घर करीना, सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान के बीच साझा किया गयाहै। कहानी पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें और नीचे दी गई फोटो देखें:

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान इस साल सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे पहले से ही तैमूर अली खान के माता-पिता हैं जो 2016 में पैदा हुए थे। दिवा लाला सिंह चड्ढा में आमिर खान की सह-अभिनेत्री भी दिखाई देंगी। यह टॉम हैंक्स की विशेषता वाले 1994 के हॉलीवुड नाटक फॉरेस्ट गम्प का रीमेक होगा।

यह भी पढ़े:बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) को सदमा दे गया 2020
यह भी पढ़े:Birthday Special : दीपिका Modelling से Bollywood तक

Related Articles

Back to top button