Kareena Kapoor Khan ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, कैप्शन पढ़ कर कहेंगे वाह

करीना कपूर द्वारा शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन तस्वीर में छिपी भावनाएं जरूर दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर शेयर करने के साथ करीना कपूर ने जो कैप्शन लिखा है उसने सबका दिल जीत लिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है, हैप्पी वीमेंस डे मेरे प्यारे साथियो।”

करीना कपूर द्वारा शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन तस्वीर में छिपी भावनाएं जरूर दिख रही हैं। और इस तस्वीर को लोग भरपूर प्यार दे रहे है। करीना के पहले बच्चे तैमूर पर भी लोगों ने ऐसे ही प्यार दिखाया था जब तैमूर की पहली तस्वीर लोगों के सामने आई थी। और इस बार भी लोगो का प्यार फिर उमड़ता हुआ नज़र आ रहा है। हालांकि इस बच्चे की तस्वीर बहुत टाइम बाद करीना ने शेयर की है जिसका लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

जबसे करीना कपूर का दूसरा बेटा हुआ है उनके घर पर आने जाने वालों का ताँता लगा हुआ है हर कोई उनसे मिलने और उनके बच्चे को देखने आ रहा है। और सभी साथ में बेबी बॉय के लिए तोहफा भी लेकर आ रहे है। सूत्रों की माने तो सैफ और करीना कोरोना महामारी के चलते सुरक्षा का खास ध्यान रख रहे हैं। बताया जा रहा है कि जैसे ही हालात थोड़े ठीक होंगे वो अपने दूसरे बेबी को सभी से जरूर मिलवाएंगे। अब देखते है ये दोनों माता-पिता अपने दूसरे बच्चे को कब लोगो के सामने लाते है।

यह भी पढ़े: राफेल जेट ( Rafael Jet ) बनाने वाली कंपनी के मालिक की हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत

Related Articles