करीना कपूर खान के एक्टर कज़िन अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा के साथ कि सगाई

0

मुंबई: कपूर खानदान में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। करिश्मा कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। करिश्मा और रणबीर कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई कर ली है। सगाई की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पिछले कुछ अर्से से कपूर खानदान में दु:खों ने डेरा जमाया हुआ था। राज कपूर निर्मित आरके स्टूडियो का बिकना, ऋषि कपूर को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का पता चलना और फिर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन होना। लेकिन अब जाके परिवार को ख़ुश होने का मौक़ा मिला है।

अरमान ने 2014 की फ़िल्म लेकर हम दीवाना दिल से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी जिसके बाद अरमान का करियर आगे नहीं बढ़ सका। अरमान, राज कपूर की बेटी रीमा के बेटे हैं, जिनकी शादी दिल्ली के बिज़नेसमैन मनोज जैन से हुई थी। बता दें कि अरमान और अनीसा मल्होत्रा लंबे समय से साथ में हैं। साल 2014 में दोनों के रिश्ते पर खबर आई थी लेकिन उस वक्त अरमान ने इन खबरों को नकार दिया था। उस वक्त अरमान ने कहा था कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। अरमान और अनीसा कई मौकों पर स्पॉट होते रहे हैं।

अब सगाई के बाद माना जा रहा है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंद जाएगा। बता दें कि अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। रीमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है।

loading...
शेयर करें