अपने करियर के लिये करीना कपूर खान ने कही ये बड़ी बात

0

मुंबई| कपूर खानदान की चश्मों-चिराग बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अभिनय के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती। लोकमत महाराष्ट्रियनऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में ‘लोकमत महाराष्ट्रियन पॉवर सेलिब्रिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित होने के बाद करीना ने मीडिया से बात करते हुए अपने दिल की बाते कहीं।

करीना कपूर खान

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अभिनय के अलावा, किसी क्षेत्र में जाने के बारे में विचार किया है? उन्होंने कहा, “इस पेशे में 18 वर्ष काम करने के बाद, मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और चीज के बारे में सोच सकती हूं, क्योंकि मैं हमेशा से एक कलाकार बनना चाहती हूं। मैं अभिनय के बिना जीवन की कल्पना तक नहीं कर सकती।”

पुरस्कार प्राप्त करने के बारे मेंकरीना कपूर खान ने कहा, “बेशक, प्रत्येक पुरस्कार महत्वपूर्ण है। हम हमेशा फिल्मों में अपने काम के लिए पुरस्कार प्राप्त करते हैं, लेकिन जब आप अपने खुद के राज्य में ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ के रूप में सम्मानित होते हैं, तो इतने महत्वपूर्ण गणमान्य व्यक्ति इसे देते हैं, तो यह और खास बन जाता है।”

उन्होंने कहा, “मुझे अपने राज्य और शहर पर बहुत गर्व है। मैं एक सच्ची मुंबईकर हूं और मैं यह सम्मान प्राप्त कर बहुत विनम्र महसूस करती हूं।”

समारोह में करीना के ‘टशन’ के सह-कलाकार अक्षय कुमार को ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें