मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप पर नज़र आईं बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन..

मुंबई। बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना ने अपने फिगर को मेंनटेन करने के लिए खूब मेहनत की है, तब जाकर उन्होंने अपने आपको जीरो साइज दिया। हाल ही में सिंगापुर में समर फैशन शो का आयोजन हुआ, जिस शो का हिस्सा बनी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर। 

बॉलीवुड बेबो करीना कपूर और अमृता अरोरा, अपने बेस्ट फ्रैंड, फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शो के लिए सिंगापुर गयी है। मनीष के शो के लिए करीना, अमृता के साथ कार्तिक आर्यन भी पहुंचे। शो स्टॉपर करीना कपूर के साथ ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के लीड एक्‍टर कार्तिक आर्यन रहेंगे। करीना अक्‍सर मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंपवॉक करती रहती हैं।

फैशन शो में करीना मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर कलैक्शन में रैंपवॉक किया, इस दौरान उनके साथ अपकमिंग एक्टर कार्तिक आर्यन भी रैंपवॉक करते नजर आए।

करीना ने शो में मनीष मल्होत्रा का बीडेड फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी लहंगा और ट्रांसपेरेंट डीप नेक ब्लाउज पहना, जिसके साथ उन्होंने फ्रिल स्टाइल ग्रे दुपट्टा कैरी किया और खूबसूरत अंदाज में रैंपवॉक किया, लोगों को खूब इम्प्रैस भी किया।

हाल ही में करीना अपने परिवार के साथ अमृता से मिलने उनके घर गयी थी जहां सोहा अली खान भी मौजूद थी। अब एकबार फिर से दोनों सुर्खियों में हैं। करीना अपनी बेस्‍ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा संग मुंबई में नहीं बल्कि सिंगापुर में स्पॉट की गई। ये दोनों सुंदरियां मुंबई नहीं बल्कि सिंगापुर की सड़कों पर घूमती नजर आईं।

Related Articles