प्रियंका चोपड़ा की सगाई की बात सुनकर भड़की कंगना रनौत, जानें पूरा मामला

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास संग अचानक सगाई करके सबको चौका दिया हैं। इस खबर के सामने आने के बाद प्रियंका के फैंस ही नहीं बल्कि सेलीब्रिटीज भी उनकी जिंदगी में आये इस बदलाव से चौंक गये हैं.

बता दे प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनास संग सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं. प्रियंका की सगाई को लेकर बॉलीवु़ड की उनकी सबसे अच्छी दोस्त से खफा हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा की ये दोस्त हैं अभिनेत्री कंगना रनौत। दोनों अभिनेत्र‍ियों की दोस्‍ती 10 साल से बरकरार है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब कंगना से प्रियंका की सगाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा,’ अच्‍छा ? वो मेरी बहुत अच्‍छी दोस्‍त है. उन्‍होंने मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खफा हूं.’

वैसे प्रियंका ने अपनी सगाई की खबर हर किसी से छुपाई. हाल ही में जब भारत फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने प्रियंका के फिल्‍म से अलग होने के बारे में बताया तो उन्‍होंने ट्विटर पर निक जोनास की तरफ इशारा किया था. इस फिल्‍म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद एकसाथ नजर आनेवाले थे.बाद में विदेशी मीडिया ने प्रियंका और निक की सगाई की खबरें दी तो इसकी सच्‍चाई पर मुहर लग गई. हालांकि अभी तक न तो निक ने और न ही प्रियंका ने सगाई की खबरों को लेकर आधिकारिक बयान दिया है.

बता दें कि कंगना और प्रियंका ने ‘फैशन’ और ‘क्र‍िश 3’ जैसी फिल्‍मों में साथ काम किया है. वहीं प्रियंका की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे ‘भारत’ फिल्‍म छोड़ चुकी हैं और फिल्‍ममेकर्स ने इस फिल्‍म के लिए नये चेहरे की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles