फेमिनिज्म पर ट्रोल हुईं करीना कपूर, ट्रोलर्स का जवाब देते हुए दिया बयान, कहा-

मुंबई: बॉलीवुड की सुपर हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म के अलावा भी करीना सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही वें फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशनल इवेंट में दिए एक बयान के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती नज़र आ रहीं हैं।

दरअसल, बात यह है की  करीना करीना ने कहा था ‘वो पुरुष और महिलाओं के बीच समानता में विश्वास रखती हैं पर वो फेमिनिस्ट नहीं हैं।’  इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर करीना का काफी मजाक उड़ाया गया।

ट्रोल्लर्स का मुंह तोड़ जवाब हुए करीना कपूर खान ने कहा, ‘हाल ही में मुझे फेमिनिज्म पर दिए बयान के लिए ट्रोल किया गया था। लेकिन मेरे फेमिनिज्म पर दिए बयान में क्या गलत था? मैं तो अब भी कहूंगी कि मैं समानता में यकीन रखती हूं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। कुछ लोगों का मानना है कि फेमिनज्म का मतलब पुरुषों को लताड़ना है और ये औरतों को सुपीरियर बनाता है’।

बयान जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, मैं थोड़ी बहुत फेमनिस्ट हूं। मैं ये नहीं कहती कि पुरुषों को कम आंका जाए। रिलेशनशिप में दोनों की भागीदारी अहम है, लेकिन मैं कुछ भी बोलती हूं तो ट्रोलिंग शुरू हो जाती है। सोशल मीडिया पर करीना के इस बयान पर लोग अब भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक ने लिखा मैं हल्क नहीं हूं पर मुझे अपने आप को हरे रंग में बदलकर चीजें नष्ट करना अच्छा लगता है। एक शख्स ने कहा- मैं एनिमल लवर नहीं हूं पर मुझे जानवरों से प्यार है। कुल मिलाकर करीना के फेमिनज्म पर दिए बयानों से लोग कंफ्यूज नजर आ रहे हैं।

करीना अपने ट्रोलर्स और मीडिया को जवाब देने में कभी नहीं चूँकती हैं। वें ऐसा जवाब देती हैं जिससे उनका मुह बंद हो जाए, लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने उनके बयान पर जवाब भी दिया है। अब देखना यह है की करीना इस जवाब पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

Related Articles