IPL
IPL

Kareena Kapoor के दूसरें बेटे की तस्वीर हुई लीक, इस अभिनेता ने गलती से कर दी शेयर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अभी तक अपने दूसरे बेबी की कोई भी झलक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को नहीं दी हैं।

मुंबई: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अभी तक अपने दूसरे बेबी की कोई भी झलक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को नहीं दी हैं। लेकिन लगता है नाना रणधीर कपूर ने गलती से इंस्टाग्राम पर करीना के दूसरे बेटे की पहली तस्वीर लीक कर दी है। हालांकि रणधीर कपूर ने फौरन तस्वीर को डिलीट भी कर दिया।

अब इस तस्वीर को करीना का बेटा बताया जा रहा है. वो फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रणधीर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि करीना का छोटो बेटा बिल्कुल अपने बड़े भाई तैमूर की तरह ही दिखता है। इसलिए ऐसा कहना गलत भी नहीं होगा कि यह फोटो करीना के छोटे बेटे की हो सकती है। करीना ने 20 दिसंबर 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। हाल ही में उन्होंने 21 फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया।

Kareena Kapoor की डिलीवरी इस अस्पताल में हुई

इससे पहले करीना कपूर ने भी अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी हालांकि उन्होंने अपने सेकेंड बेबी के चेहर की एक झलक भी वर्चुअल वर्ल्ड को नहीं दी थी। बता दें कि करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया। करीना की डिलीवरी ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुई थी।

यह भी पढ़ें

करीना और सैफ के बड़े बेटे का नाम तैमूर है। तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था। बता दें कि करीना के सेकेंड बेबी का नामकरण होना अभी बाकी है। वहीं एक्ट्रेस के एक करीबी ने खुलासा किया है कि सैफिना अपने दूसरे बेबी के नामकरण में काफी कम लोगों को इंवाइट करने वाले हैं। दरअसल करीना और सैफ नहीं चाहते हैं कि महामारी की वजह से ज्यादा लोग इक्टठा हों।

Related Articles

Back to top button