विराट कोहली को लेकर करीना कपूर ने दिया बयान, नाराज़ हो सकते हैं सैफ

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर और गाने दोनों ट्रेंड कर रहे हैं, इसी बीच करीना कपूर अपने एक और बयान के चलते सुर्ख़ियों में हैं। ख़बरों के मुताबिक उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए कुछ ऐसा बयान दिया है, जिससे सैफ नाराज़ हो सकते ।

दरअसल, ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के वक्त करीना कपूर ने विराट कोहली को सबसे हॉट बताया हालांकि इसके बाद बेबो अपनी ही बात को संभालती हुई दिखाई दीं। प्रमोशनल इवेंट के दौरान करीना कपूर से जब पूछा गया कि किस क्रिकेटर को वो सबसे ज्यादा फिट मानती हैं तो उन्होंने तपाक से कह दिया, ‘मैं विराट को पसंद करती हूं, क्योंकि वो वास्तव में फिट हैं और मैं उन्हें हॉट मानती हूं।’

सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान मौजूद एक सूत्र ने जानकारी दी कि इसके बाद बेबो अपनी बात को संभालती हुई दिखीं और कहा, ‘लेकिन विराट को पहले ही ले लिया गया है और मैं अपने नवाब को ज्यादा प्यार करती हूं। मैं केन विलम्सन को भी पसंद करती हूं वो भी हॉट हैं।’

करीना ने कहा कि उन्हें पुराने जमाने वाला क्रिकेट पसंद है क्योंकि तब इसे जेंटलमैन गेम समझा जाता था। उन्हें जिस तरह की क्रिकेट आज खेली जाती है ज्यादा पसंद नहीं है। उन्हें लगता है आज क्रिकेट गेम से ज्यादा जंग बन चुका है।
बता दें, करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ होनेवाली है, इसमें करीना के अलावा सोनम कपूर, शिखा और स्वर भास्कर भी शामिल हैं।

Related Articles