आने वाले शो Star Vs Food  में दिखेंगे ये सेलिब्रिटीइज, Promo Video में करीना ने खोला बेडरूम सीक्रेट

बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सैफ और करीना की फैन फॉलोइंग के बारे में भी सभी जानते हैं। दोनों के बारे में उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सैफ और करीना की फैन फॉलोइंग के बारे में भी सभी जानते हैं। दोनों के बारे में उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। अभिनेत्री अपने स्टाइल और हाजिर जवाबी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। दूसरी बार मम्मी बनने के बाद वह जल्द ही सेलिब्रिटी कुकिमग शो स्टार Vs फूड में दिखाई देंगी।

Promo Video में करीना ने खोला बेडरूम सीक्रेट

जो डिस्कवरी प्लस पर टेलिकास्ट होने वाला है। करीना अपने अक्सर बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secret) को खुलेआम शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि सोने से पहले वो क्या 3 चीजें हैं, जो उन्हें जरूर चाहिए होती हैं। यह 15 अप्रैल से प्रसारित किया जाएगा। दरअसल, शो के दौरान उन्होंने अपनी दोस्त तान्या घावरी के साथ खास बातचीत की।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना बताती हैं कि बेड पर सोने जाने से पहले उन्हें तीन चीजें चाहिए होती हैं। तान्या के पूछने पर करीना जवाब में कहती हैं, ‘एक वाइन की बोतल, पैजामा और सैफ अली खान।‘ इसके बाद करीना हंसने लगती हैं और आगे कहती हैं कि ‘मुझे लगता है कि यह बिल्कुल परफेक्ट जवाब है और मेरे पास हैम्पर है। 21 फरवरी 2021 को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

परिवार के साथ वक्त के लिए सैल ने किया

परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए सैफ अली खान ने शूटिंग से छुट्टी ले रखी थी। अभी तक कपल ने ना तो बेटे का चेहरा दिखाया है और ना ही नाम का खुलासा किया है।  करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके आने वाले शो स्टार्स वर्सेस फूड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया था।

यह भी पढ़ें

जिसमें बॉलीवुड के सितारे शेफ की मदद से पकवान बनाते नजर आए। वीडियो में सभी सितारे नर्वस नजर आते हैं। इसमें करीना के साथ करण जौहर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं।

Related Articles