करीना एक बार फिर इस एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं इस फिल्म ने अब तक पिछले दो दिनों में 22 करोड़ 95 लाख रुपए की कमाई की है. इस फिल्म को लेकर दर्शको का क्रेजीपन देख कर ऐसा लगता हैं यह फिल्म आभी नहीं थमेगी. एक तरफ जहाँ करीना की फिल्म हिट हो रही हैं. वहीँ दूसरी तरफ वह अपनी अगली फिल्म साइन करने को तैयार हैं.

करीना कपूर खान

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन की एक फिल्म साइन कर चुकी हैं जिसका निर्देशन राज मेहता करेंगे. इस फिल्म में करीना एक्टर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. मेकर्स करीना को फाइनल कर चुके थे और उनके अपोजिट एक सीनियर एक्टर को कास्ट करना चाहते थे. फाइनली मेकर्स ने अक्षय कुमार को इस रोल के लिए कास्ट किया है.

करीना और अक्षय गब्बर इज बैक, कमबख्त इश्क जैसी तमाम फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ख़बरों की माने तो करीना यह जानकर खुश हैं कि अक्षय को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है. करीना और अक्षय अच्छे दोस्त हैं और दोनों की जोड़ी भी कमाल की लगती है. जहां तक फिल्म पर काम शुरू होने की बात है तो बताया जा रहा है कि फिल्म पर काम करना नवम्बर से शुरू कर दिया जाएगा.

loading...
शेयर करें