ग्लैमरस गर्ल के बाद अब एक मां का किरदार निभाएंगी करीना, हाथ लगी यह फिल्म

मुंबई: तैमूर के जन्म के बाद चार ग्लैमरस लड़कियों की कहानी के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग से बड़े परदे पर वापसी करने जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान। लगातार सुर्ख़ियों में बनी बेबो अब एक नई वजह से मीडिया में छाई हैं। खबर के मुताबिक वीरे दी वेडिंग के अलावा उनके हाथ एक दूसरी भी लग गई है। कहा जा रहा है की इस फिल्म के बाद करीना फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म में नज़र आएँगी।

सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ वीरे दी वेडिंग में मस्ती करती नजर आएँगी बेबो। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही करीना के हाथ उनके करीबी दोस्त करण जौहर की फिल्म लग गई है।

एक खबर के मुताबिक, करण जौहर पिछले काफी वक्त से करीना कपूर के साथ काम करना चाहते हैं। इससे पहले करीना फिल्म ‘की एंड का’ में नज़र आईं थी, जिसके बाद प्रेगनेंसी के चलते उन्होंने ब्रेक ले लिया था। फिल्मों से छोटा ब्रेक लेने के बाद अब करीना और करण दोनों एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। करीना की इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक करण जौहर की इस फिल्म में करीना रिश्तों और शादी पर एक अलग नजरिया पेश करती है। यह फिल्म एक अच्छे मैसेज के साथ पेश की जाएगी। करीना को इस फिल्म की कहानी सुनते ही पसंद आ गई और उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हां कर दी।

इस फिल्म में करीना एक मां की भूमिका में नजर आएंगी। राज मेहता की इस फिल्म में करीना के अलावा 3 और मुख्य किरदार होंगे। बता दें, करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग इस साल 1 जून हो बड़े परदे पर रिलीज़ होगी।

Related Articles