कर्नाटक के CM विशेषज्ञों से सलाह लेने के बाद प्रतिबंधों में ढील देने का करेंगे फैसला

कर्नाटक: कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 महामारी से प्रेरित प्रतिबंधों में और ढील देने और प्राथमिक स्कूलों को फिर से खोलने का निर्णय विशेषज्ञों से सलाह लेने के बाद लिया जाएगा।

CM ने बुधवार को कहा, “विशेषज्ञ केरल और महाराष्ट्र की सीमा से लगे कर्नाटक के जिलों में स्थिति का आकलन कर रहे हैं। स्थिति पर चर्चा करने के लिए दशहरा के तुरंत बाद कोविड विशेषज्ञ समिति के साथ एक बैठक होगी और सीमावर्ती जिलों में प्रतिबंधों में ढील देने पर निर्णय लिया जाएगा।” बयान ऐसे समय में आया है जब कर्नाटक ने त्योहारी अवधि के आसपास आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने के लिए राज्य भर में प्रतिबंधों में सक्रिय रूप से ढील दी है।

राज्य सरकार ने 1 अक्टूबर से छठी कक्षा से ऊपर के छात्रों के लिए शारीरिक कक्षाएं, सिनेमा हॉल, पब और अन्य स्थानों पर 100% अधिभोग की अनुमति देने के लिए प्रतिबंधों में ढील दी है। 1-5 वीं कक्षा के बीच के छात्रों के लिए कक्षाएं फिर से खोलने की मांग है। बोम्मई ने कहा, “प्राथमिक स्कूलों को फिर से खोलने के संबंध में भी निर्णय लिया जाएगा।”

यह भी पढ़ें: सरकार को चीन और पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए: शिवसेना

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles