कर्नाटक: भाजपा सरकार के दो साल और सीएम येदियुरप्पा का रहस्य, उठेगा पर्दा 2 बजे

मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल थावर चंद गहलोत ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को आज दोपहर दो बजे का समय दिया है।

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) में सियासत हलचते एक बार फिर तूल पकड़ रही है। सोमवार को बी.एस. येदियुरप्पा (B.S. Yediyurappa) ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। वे राज्यपाल से बातचीत कर कुछ नया करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल थावर चंद गहलोत ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को आज दोपहर दो बजे का समय दिया है।

आप को बता दें कि 26 जुलाई को सीएम कार्यालय ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा था। राज्यपाल सोमवार को समय देने के लिए सहमत हुए क्योंकि राज्यपाल नई दिल्ली के दौरे पर थे। बी.एस. येदियुरप्पा (B.S. Yediyurappa) के नेतृत्व वाली राज्य की भाजपा सरकार ने 2 साल पूरे कर लिए हैं।

सीएम आज सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक विधान सौध के बैंक्वेट हॉल में सरकार के दो साल के उपलब्धि सम्मेलन में बोलेंगे। अब सवाल यह उठता है कि वे अपने भाषण में विदाई भाषण देने जा रहे हैं क्या।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे राहुल गांधी, पुलिस की हिरासत में कई कार्यकर्त्ता

यह भी पढ़ें: सावन सोमवार में भगवान शिव कैसे होते है प्रसन्न,व्रत की पूजा विधि, कथा, और आरती जानिए यहां

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles