कर्नाटक: येदियुरप्पा ने कसा राहुल पर तंज- ‘बच्चे के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा’

0

बेंगलुरु। कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने है। चुनावों के मद्देनजर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे के आमने सामने हैं और दोनों ही पार्टियों के नेता अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। बीजेपी से सीएम कैंडिडेट बी एस येदियुरप्पा ने बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बच्चा तक कह डाला है।

आपको बता दे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त चुनावी दौरे पर मेघालय में हैं। यहां वो पिछले दो दिन से सभाओं को संबोधित कर रहे हैं, रैलियां कर रहे हैं। लोगों से मिल रहे हैं।

येदियुरप्पा ने एक चुनावी सभा में कहा कि कर्नाटक में बच्चा (राहुल गांधी) के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बल्कि बीजेपी को इसका फायदा ही मिलेगा। यही बच्चा अब हमे आगामी चुनाव में 150 से अधिक सीटें जीतने में मदद करेगा। बता दे कि बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने येदियुरप्पा कर्नाटक का सीएम कैंडिडेट घोषित किया है।

सिद्धारमैया ने किया था अमित शाह पर वार
इससे पहले 26 जनवरी को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अमित शाह को बिना दिमाग का आदमी कहा था। अमित शाह के कर्नाटक दौरे के बाद सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा था कि जेल गया अपराधी दुसरे जेल गए अपराधी को कर्नाटक का सीएम उम्मीदवार घोषित कर रहा है। उनका साफ़ इशार अमित शाह और येदियुरप्पा पे था। साल 2010 में अमित शाह शेख सोरहाबुद्दीन फर्जी एनकाउंटर मामले में जेल जा चुके हैं। वहीं सदानंद गौड़ा अवैध जमीन कब्जे के मामले में जेल की सजा काट चुके हैं।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राहुल चिकन खाने के बाद मंदिर के दर्शन किए। राहुल गांधी चुनाव से पहले राज्य के दौरे पर गए थे। येदियुरप्पा ने कन्नड़ में ट्वीट करते हुए कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री सिद्धरमैया हैं, जो मछली खाने के बाद धर्मस्थल मंजुनाथ के दर्शन करते हैं और दूसरी तरफ राहुल गांधी जावरी मुर्गा खाने के बाद नरसिम्हा स्वामी के दर्शन किए।

loading...
शेयर करें