कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) को भारत रत्न से किया जाना चाहिए सम्मानित: अनुप्रिया पटेल

लखनऊ: अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने केंद्र सरकार से जननायक कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) को भारत रत्न से सम्मानित करने की अपील की हैं।

अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर (Karpoori Thakur) की जयंती के अवसर पर प्रदेश के सभी जिलों में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी की सभी जिला कमेटियों से जननायक को भारत रत्न देने की मांग करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा इस अवसर पर प्रत्येक जिले में नाई समाज के एक सम्मानित व्यक्ति को शॉल एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सुधांशु धूलिया बने गुवाहाटी हाईकोर्ट (Guwahati High Court) के मुख्य न्यायाधीश

उन्होंने कहा कि यह एक साल अपना दल (एस) के सिपाहियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने नए साल में नई ऊर्जा के साथ पार्टी की मजबूती का आह्वान किया। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कार्यकर्ता नकारात्मक विचारों का परित्याग करते हुए पंचायत चुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए कमर कस लें।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यह साल हम सभी के लिए परीक्षा की घड़ी है और जब परीक्षा सामने है तो मेहनत की जरूरत होती है और इसीलिए हम सभी को एकजुट होकर पूरे तनमन से पार्टी को मजबूत करने और पार्टी के संस्थापक प्रदेश के प्रत्येक गांवों तक पहुंचाना है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किसानों को किया गुमराह, कर्ज माफी के नाम पर दिया धोखा: तीक्ष्ण सूद

Related Articles

Back to top button