Karan Johar के टाइप के नहीं हैं Karthik Aryan, शायद इसलिए Dostana 2 से किया बाहर

बॉलीवुड के एक्टर Karthik Aryan ने लम्बे संघर्ष के बाद फ़िल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। Karthik Aryan जल्द ही 'दोस्ताना 2' में Karan Johar की Dharma Production के साथ भी काम करते नज़र आने वाले थे।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर Karthik Aryan ने लम्बे संघर्ष के बाद फ़िल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। बीते कई दिनों से वह बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों के साथ काम कर रहे थे। Karthik Aryan जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ में Karan Johar की Dharma Production के साथ भी काम करते नज़र आने वाले थे।

मगर फिल्म के बनने से पहले ही उनका यह ‘दोस्ताना’ टूट गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक Karan Johar ने उन्हें ‘दोस्ताना 2’ से निकाल बाहर किया है और भविष्य में उनके साथ कभी भी काम न करने की कसम खाई है।

Unprofessional बर्ताव से हुए परेशान

आखिरी पायदान पर पहुंच चुकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से अपने लीड एक्टर को फिल्म से निकालने की वजह पूछी तो विश्वस्त सूत्र ने कहा,”Karthik Aryan का unprofessional बर्ताव और फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उनके क्रिएटिव मतभेद का होना Karthik Aryan के फिल्म से निकाले जाने की प्रमुख वजहें हैं।

उन्होंने आगे कहा,”Karthik Aryan को डेढ़ साल बाद यह बात समझ आई कि ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और वो उसमें बदलाव चाहते हैं? कार्तिक के बर्ताव के मद्देनजर अब Dharma Production ने उनके साथ आगे कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है।”

यह भी पढ़ें :

बता दें कि Karthik Aryan, Jahnavi Kapoor और debutant Lakshya Lalwani स्टारर ‘दोस्ताना 2’ की अब तक महज 20 दिनों की ही शूटिंग हुई है।
मगर फिलहाल Dharma Production ने इस बात का ऐलान नहीं किया है कि अब इस फिल्म के लिए उनका लीड एक्टर कौन होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक इसका ऐलान जल्द ही किया जाएगा। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी Karthik Aryan का कोई जवाब नहीं आया है।

Related Articles