IPL
IPL

दोस्ताना 2 से Karthik Aryan बाहर, फिल्म में हो सकती है इस एक्टर की धमाकेदार एंट्री !

Karan Johar की Dharma Production ने Karthik Aryan को किसी वजह से फिल्म से बाहर कर दिया है। जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि आखिर कौन सा स्टार इस फिल्म के लीड रोल में नज़र आएगा। अब इन अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है क्योंकि कार्तिक आर्यन के बदले अब कास्टिंग को लेकर दो बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

नई दिल्ली : दोस्ताना 2 से Karthik Aryan के बाहर होने को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। Karan Johar की Dharma Production ने Karthik Aryan को किसी वजह से फिल्म से बाहर कर दिया है। जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि आखिर कौन सा स्टार इस फिल्म के लीड रोल में नज़र आएगा। अब इन अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है क्योंकि कार्तिक आर्यन के बदले अब कास्टिंग को लेकर दो बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म के लिए Vicky Kaushal और Raj Kumar Rao के नाम सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि दोस्ताना 2 एक रोमांटिक कॅामेडी फिल्म है। ऐसे में फिल्म के लिए कार्तिक के बदले ऐसा चेहरा कास्ट किया जाना है जो कि कार्तिक आर्यन के स्तर की लोकप्रियता पाने के साथ सफल कलाकार भी हो। जो आज की युवा पीढ़ी के बीच सबसे अधिक पसंद किया जाता हो। इस फिल्म के लिए Vicky Kaushal का पलड़ा भारी लग रहा है। मतलब कि उनका नाम फिल्म के लिए फिक्स किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :

Vicky Kaushal काफी बिजी

बता दें कि Vicky Kaushal के पास back to back फिल्में लगी हुई हैं। बता दें कि वह हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं। उनके पास ‘मिस्टर लेले’, ‘सरदार उधम सिंह’ के साथ और भी कई फिल्में प्री-प्लांड हैं। अगर Vicky Kaushal दोस्ताना 2 के लिए डेट नहीं निकाल पाए तो Raj Kumar Rao को Karan Johar फिल्म के लिए अप्रोच कर सकते हैं। वहीं प्रोडक्शन हाउस ने एक स्टेटमेंट जारी कर बोला है कि प्रोफेशनल हालातों के कारण हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का फैसला किया है। हम जल्द नई कास्ट की घोषणा करेंगे। कृपया आधिकारिक घोषणा की प्रतिक्षा करें।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button