कार्तिक आर्यन ने अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में बताया, लड़की में होनी चाहिए ये क्वालिटीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। वह इंटरनेशनल क्रश बन चुके हैं। कार्तिक अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा कार्तिक अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है, हालांकि उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि वह किसे डेट कर रहे हैं, लेकिन एक पुराने इंटरव्यू में कार्तिक ने खुलासा किया था कि वह किस तरह क्वालिटी वाली लड़की को डेट करना चाहते हैं।
कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें महत्वकांक्षी लड़कियां पसंद है। जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं। वह लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त।

कार्तिक आर्यन अक्सर सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है। लेकिन, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के डिनर डेट, आउटिंग्स उनके अफेयर की तरफ इशारा करते थे।

दोनों स्टार्स को कई मौकों पर साथ में देखा जाता रहा है। एक बार सारा पापा सैफ के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने करण के सवाल पर कार्तिक को डेट करने की इच्छा जताई थी। तभी से इन्हें साथ में देखा जाने लगा और इनके अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। आखिरी बार वे डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे।

Related Articles