दूसरे दिन नहीं चला कार्तिक-सारा का जादू, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आजकल’ को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी झंडे गाड़ने में कामयाब रही. फिल्म ने दूसरे दिन कमाई करते हुए 8.01 करोड़ रुपए की कमाई की है. हालांकि, दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन की अपेक्षा कम कमाई की है. फिल्म की पहले दिन की कमाई ने ही नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. यह फिल्म पहले दिन 12.40 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. इस तरह फिल्म की कमाई का आंकड़ा 20 करोड़ के पार पहुंच गया है.

12 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ ये फिल्म कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन 9.10 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी. ये पहली बार है जब कार्तिक की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में कमाई की है.

आपको यहां ये बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इससे पहले इम्तिाज अली ने साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ ‘लव आजकल’ बनाई थी. अब इस फिल्म में भी दो अलग-अलग दशकों की प्रेम कहानियों को दिखाया गया है जिसमें एक कहानी 1990 के दशक की है तो दूसरी 2020 के दशक की यानी कि आज के दौर की.

Related Articles