IPL
IPL

Kartik Aaryan और Karan Johar के बीच आई दरार, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर किया Unfollow

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन शुक्रवार से वो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ट्रेंड कर रहे हैं। वजह है फिल्म से बाहर होना।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan ) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन शुक्रवार से वो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ट्रेंड कर रहे हैं। वजह है फिल्म से बाहर होना। दरअसल, कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की फिल्म ‘Dooshatana 2′ से बाहर कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से कार्तिक सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। वहीं  एक और खबर आ रही है कि करण जौहर ने कार्तिक को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

kartik aryan shared 12 years old pic on instagram | कार्तिक आर्यन ने शेयर  की 12 साल पुरानी तस्वीर, फोटो हो रही वायरल | Hindi News, ग्लैमर/गैजेट्स

दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जबकि पहले करण और कार्तिक एक दूसरे को फॉलो करते थे। वहीं इस मामले में दूसरा पहलू यह है कि कार्तिक आर्यन अभी भी करण जौहर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं।  खबरों के मुताबिक कार्तिक ने ‘दोस्ताना 2’ की भारत में होने वाली 20 दिनों की शूटिंग भी कर ली थी।

Kartik ने किया Unfollow

अगले शेड्यूल के लिए उन्हें लंदन में शूट करना था। कहा जा रहा है कि अंत समय में उन्हें तारीख को लेकर कुछ दिक्कत आ गई। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता को स्क्रिप्ट पसन्द नहीं आ रही थी। इस कारण उन्हें मूवी से ही बाहर होना पड़ा। वहीं, करण ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है। हालांकि कार्तिक के इंस्टाग्राम को देखने पर पता चलता है वे करण को फॉलो कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘व्यवसायिक परिस्थितियों के चलते हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे, जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा करेंगे। कृपया आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।’

Related Articles

Back to top button