करीना से फ़्लर्ट करना कार्तिक आर्यन को पड़ा महंगा, ट्विटर यूजर ने लगायी जमकर फटकर

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो के लिए हाल ही में करींना कपूर खान और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के एक्टर कार्तिक आर्यन रैपवाक करते नजर आये। यह फैशन शो सिंगापुर में हो रहा था जहां अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी सहित अन्य बॉलीवुड कलाकार नजर आये। अभिनेता कार्तिक आर्यन मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो-स्टॉपर बने और उन्होंने करीना कपूर खान के साथ रैम्प वॉक किया।

करीना कार्तिक

फैशन शो के इस इवेंट की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमे दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री खूब जम रही हैं। इन्ही सब के बीच कार्तिक ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह करीना के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं। कार्तिक का यह फ्लर्टिंग अंदाज कुछ ट्विटर यूजर्स को पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस विडियो में साफ़ देख सकते हैं आप की कार्तिक आर्यन करीना के लिए फिल्म ‘तुम्हारी सुलु (2017)’ के गाना बन जा तू मेरी रानी… पर लिपसिंक करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, करीना उनका यह अंदाज देख शरमा रही हैं। कुछ यूजर्स ने कार्तिक-करीना की केमिस्ट्री को पसंद किया, जबकि कुछ लोगों को अभिनेता का यह अंदाज पसंद नहीं आया।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “वह पहले से ही पटौदी की रानी (बेगम) मल्लिका है, सैफ को पता चलेगा तो भाई मार पड़ेगी।” एक अन्य यूजर्स ने करीना के बेटे तैमूर अली खान का नाम जोड़ते हुए कमेंट में लिखा, “शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए।”कमेंट में एक यूजर लिखते हैं, “ऐसे कैसे बन जाए तुम्हारी रानी, उसके राजा घर पर बैठे हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “करीना पहले से ही रानी हैं किसी ओर की, उनको रानी मत बनाओ।”

इन दिनों कार्तिक आर्यन फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं।100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन को बी-टाउन के ए-लिस्ट एक्टर की केटेगरी में डाल दिया है।

Related Articles