कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के बीच बंद हो गई है बातचीत ? जानें वजह

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘लुका छुपी’ (Luka Chuppi) पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ‘लुका छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 95 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 2019 की हिट फिल्मों की सूची में इस फिल्म का नाम शुमार हो चुका है. फिल्म में कार्तिक और कृति की लाजवाब केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी लेकिन अब खबरों की माने तो दोनों के बीच अनबन चल रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार कृति और कार्तिक एक दूसरे से बात तक नहीं कर रहे हैं.

डीएनए के सूत्रों के अनुसार, “कृति और उनके करीबी लोगों को ऐसा लग रहा था कि कार्तिक फिल्म की सफलता का क्रेडिट लेने की कोशिश कर रहे थे. उनका मानना था कि कार्तिक ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हीं की वजह से फिल्म हिट हुई है और कृति और फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर का इसमें कोई योगदान नहीं है. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति को जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में देखा जाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे सितारें भी अहम भूमिका में है. कार्तिक की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में वयस्त हैं. फिल्म में सारा अली खान भी अहम भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button