‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्टर Pracheen Chauhan छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

फेमस टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की’ फेम अभिनेता प्राचीन चौहान को लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है

मुंबई: फेमस टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasauti Zindagi Kay) सीजन 1 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) को लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है।

प्राचीन चौहान ने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी की से सुब्रतो बसु के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की। जो एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा बनाई गई है। उसके बाद, प्राचीन कुछ झुकी पालकैन, सिंदूर तेरे नाम का सात फेरे की। और कलर्स टीवी पर मात पिता के चरणों में स्वर्ग में अभिनय किया।

वह वर्तमान में यूट्यूब चैनल शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग (SIT) Web series “प्यार का पंच” और व्यावहारिक अभिमन्यु की भूमिका निभाते हुए बहुत लोकप्रियता हासिल कर रहा है। प्राचीन चौहान को टेलीविजन और डिजिटल दोनों पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित किया गया है।

‘कसौटी जिंदगी की’ Story

‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasauti Zindagi Kay) सीजन 1 में श्वेता तिवारी, सिजेन खान ने बाद में हितेन तेजवानी, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया की जगह ली, जिन्होंने प्रेरणा शर्मा, अनुराग बसु, ऋषभ बजाज और कोमोलिका मजूमदार की भूमिका निभाई। इस सीरीयल में स्टार क्रास्ड लवर्स अनुराग और प्रेरणा की कहानी को दिखाया गया है। अनुराग और प्रेरणा एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, केवल भाग्य के लिए और फिर उन्हें अलग कर देते हैं। कोमोलिका और ऋषभ बजाज कहानी में महत्वपूर्ण Catalyst हैं। शो में 80 साल की अवधि में कहानी अनुराग, प्रेरणा और उनके बच्चों प्रेम, स्नेहा के इर्द-गिर्द घूमती है। और अंततः अपने पोते-पोतियों की ओर बढ़ती है।

यह भी पढ़ेHappy Birthday Harbhajan Singh 2021: जानिए भारत के इस महान स्पिनर की रोचक वैवाहिक Story

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles