कासगंज: पहले पीटा फिर पेट्रोल डालकर जलाया, मरने से पहले युवक ने दिया बयान

यह घटना सोरों थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर खुर्द की है जहा पर एक युवक को पहले पिटा गया फिर उसके उपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया।

नई दिल्ली: कासगंज जिले में एक घटना कि वजह से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। यह घटना सोरों थाना क्षेत्र के गांव पहाड़पुर खुर्द की है जहा पर एक युवक को पहले पिटा गया फिर उसके उपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया।

मरने से पहले युवक ने जलाने का आरोप अपने ही घर वाले और रिश्तेदारों पर लगाया जिसमें पत्नी, ससुर, साढ़ू व उसके भाई शामिल है। पुलिस को खबर मिलते ही मौके पर पहूंची और मरने वाले के पिता ने तहरीर दिया जिसके आधार पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ग्राम निवासी अमित कुमार का दोस्त हेमंत शनिवार शाम लगभग 6 :30 बजे उसे बुलाकर खेत में ले गया जहां अमित की पत्नी संगीता, ससुर रामस्वरूप और पत्नी के रिश्ते का बहनोई जिसका नाम राकेश उर्फ बंटी ह। वे सभी लोग खेत में ईंटों की पथाई कर रहे थे।

जली अवस्था में छोड़ कर भाग गए

अमित के वहां पहुंचते ही सभी मिलकर उसकी पिटाई करने लगे उसके बाद पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिए।

उसके बाद जली अवस्था में अमित को उसके घर के बाहर चारपाई भाग गए। अलीगढ़ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने वीडियो बनाया, जिसमें अमित ने चारों लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है पहले टेस्ट मैच में मौका

Related Articles

Back to top button