कासगंज कांडः सिपाही हत्याकांड के मुख्य आरोपी पर पुलिस ने रखा इनाम

कासगंज: सिपाही हत्याकांड का मुख्य आरोपी और कुख्यात शराब तस्कर मोती पर प्रशासन ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। आईजी पीयूष मोरडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि कुख्यात शराब तस्कर पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। मंगलवार को वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अब भी पुलिस (Police) के चंगुल से दूर है।

police की अलग-अलग टीमें तलाश में जुटी

एसटीएफ सर्विलांस सहित पुलिस (Police) की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। बिकरू कांड के तर्ज पर पुलिसकर्मी की हत्या और दारोगा को गंभीर रूप से घायल करने का मुख्य आरोपी मोती अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिसकर्मियों पर हमले के मुख्य आरोपी की तलाश में एसटीएफ, सर्विलांस सहित पुलिस की कई टीमें जुटी हुई है।

हत्यारों ने सिपाही को भाले से गोद कर मारा

नगला धीमर में भारी मात्रा में अवैध रूप से कच्ची शराब का कारोबार किया जाता है। सूचना पर दारोगा अशोक कुमार और सिपाही देवेंद्र रूटीन गश्त के दौरान ही शराब माफिया को पकड़ने गए थे। तभी शराब के कारोबार में लिप्त वांछित अपराधी मोती और उसके साथियों ने मिलकर दारोगा अशोक कुमार और सिपाही को बंधक बना लिया और उनकी बर्बरतापूर्वक पिटाई कर शरीर को भाले से गोद दिया, जिससे दारोगा अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए और सिपाही देवेंद्र की मौत हो गयी। वारदात को अंजाम देने में 6 लोग शामिल थे।

यह भी पढ़ें: कनाडा के पीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किया फोन, भारत से मांगी मदद

Related Articles

Back to top button