कासगंज सिपाही हत्याकांड: आरोपी मोती पर इनामी राशि अब हुई एक लाख रुपये

कासगंज: कासगंज जिले में सिपाही हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोती अभी भी पुलिस के चंगुल से कोसो दूर है। पुलिस ने मोती पर इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दी है। अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन राजीव कृष्णा ने शनिवार को इसकी घोषणा कर दी है।

एलकार का हुआ था एनकाउंटर

मामला कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला धीमर का है। बीती 9 फरवरी को शराब तस्करों द्वारा किए गए हमले में सिपाही देवेंद्र शहीद हो गए थे। वहीं, दूसरी तरफ दारोगा अशोक पाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में मुख्य आरोपी मोती के भाई एलकार को एनकाउंटर में मार गिराया था।

नई इनाम की राशि एक लाख रुपये

गौरतलब है कि मुख्य आरोपी मोती के मौसेरे भाई, घटना में शामिल नवाब और मोती की मां सियारानी उर्फ रूप देवी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी मोती अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बता दें कि एडीजी जोन आगरा अजय आनंद ने आरोपी मोती पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। शनिवार को इनाम की राशि बढ़ा दी गई, अब नई इनाम की राशि एक लाख रुपये कर दी गयी है। वहीं पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने दो अन्य फरार अभियुक्तों मानपाल और मोहर सिंह 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है।

यह भी पढ़ें: याद है आपको वो नरसंहार, आज ही के दिन हुआ था ‘बेहमई कांड’

Related Articles

Back to top button