कश्मीरी युवती ने लगाया आरोप- मकान मालिक बोलता है ‘आतंकवादी’, FIR दर्ज

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली में एक किराये के घर में रहने वाली कश्मीरी युवती ने आरोप लगाते हुए बताया है कि मकान मालिक और अन्य लोगों ने उस पर नस्लभेदी टिप्पणी की, साथ ही दुर्व्यवहार व छेड़छाड़ भी किया. युवती ने ट्वीट कर इन आरोपों का खुलासा किया, जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले को हरकत में लिया है.

 युवती ने लगाया आरोप
युवती ने लगाया आरोप

अब दिल्ली पुलिस भी इस केस को लेकर एक्टिव हो गयी है और मकान मालिक के खिलाफ FIR दर्ज किया है. युवती ने बुधवार देर रात को ही अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया.

ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए दिल्ली में रहने वाली महिला ने ये आरोप लगाए. जिसमें बताया कि मकान मालिक उसे आतंकवादी बुलाते हैं और अन्य कमेंट्स पास करके परेशान करते हैं. सोशल मीडिया पर ट्वीट वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाती मालीवाल ने इस मामले का संज्ञान में लिया और मदद करने का भरोसा दिया.

युवती ने अपने ट्वीट में लिखा कि उनके मकान मालिक एक अन्य शख्स के साथ उनके कमरे में आए और उसे आतंकी बुलाने लगे. इसके अलावा फर्नीचर पर तोड़फोड़ की, उन्होंने आरोप लगाया कि उन लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की भी की. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया है और मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़े: Sensex 350 अंक लुढ़ककर 40,422.79 अंक तक आया, आईटी कंपनियां नुक्सान में

Related Articles