एक-दूजे के हुए कैट और विकी, शादी के बाद यहां देख‍िए पहली झलक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान में शादी रचाई. शादी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं, खुद शेयर की वेडिंग की PHOTOS

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई है. अब इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही एक प्यारा से नोट लिखा है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों के बीच शादी के बंधन में बंधे हैं.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें कुछ तस्वीरें एक जैसी हैं. एक तस्वीर में कटरीना कैफ विक्की कौशल को वरमाला पहना रही हैं. दूसरी तस्वीरें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मुस्कुरा रहे हैं. तीसरी तस्वीर में दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. दो तस्वीरों में ये कपल एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए पोज दे रहा है.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी तस्वीरों के साथ एक ही कैप्शन लिखा है. दोनों ने लिखा, ‘हमारे दिलों में सिर्फ प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस पल तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हए हम एक साथ इस नई जर्नी की शुरुआत कर रहे हैं’

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की की शादी का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों रजवाड़े स्टाइल में बने मंडप में खड़े हैं और शंखनाद हो रहा है. वहीं, विक्की कौशल और कटरीना कैफ के दोनों तरफ झंडे लहराए जा रहे हैं. इसके साथ ही जमकर आतिशबाजी भी हो रही है.

कार पर सवार होकर निकले ‘मेजर’

इससे पहले विक्की कौशल अपनी दुल्हनिया कटरीना कैफ को लेने के लिए विंटेज कार से बारात के लिए निकले थे. अपनी शादी के दौरान विक्की कौशल ने गुलाबी कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. वहीं, कटरीना कैफ ने भी गुलाबी कलर का लहंगा पहना हुआ था.

यह भी पढ़े- तेजस्वी यादव दिल्ली में बचपन के दोस्त के साथ शादी के बंधन में बधें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles